New Non Veg Hindi Funny Jokes WhatApp Message

एक लड़की मंदिर में भगवान के आगे हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रही थी।
लड़की : भगवान जी.. प्लीज़ मेरे दोनों बूब्स बड़े और टाईट कर दो।
पीछे पुजारी खड़ा था.. ये सुनकर धीरे से लड़की को बोला..
पुजारी : बेटी.. आवाज़ धीमी रखो, तुम्हारी प्रार्थना का सीधा असर मेरी धोती में हो रहा है।
😃😃😜😜😜😜😜😜

Share With WhatsApp Friends 
≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈

 टीचर।  -:  मेने तुम्हे थपड मारा
इसका फ्यूचर टेन्स बताओ
स्टूडेंट। -:    ।। सर स्कूल के बाहर तुम्हारी माँ चोद दी जायेगि
😝😝😝😝😘®…|<…

Share With WhatsApp Friends 
≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈

 घातक --2                                                       कातिया --आओ झाँटूनाथ मुझे बहुत खुशी हुयी तुमहारा  लंड देखकर और............ तुमहै भी खुशी होंगी ये जानकर कि आज से तुम मेरे ही कोठे पर गाँड मारोगे ,,,,,,,                                               
सनी-- ये मजदूर का लंड है कातिया चूत मै जाके चूत का आकार बदल देता है   ये ताकत मैनफोरस की खायी हुयी गोली की है      मुझे जापानी तेल लगाने की जरूरत नंही हैं   ,,,                             
कातिया --टके टके पर चोदने से कया फायदा ...मेरे कोठे पे रहो मरद बनकर                 
सनी--कोठे पे आकर मरद भी भडुआ बन जाता है    तू चाहता है कि मैं तेरे यहाँ भडुआ बनकर रहुँ     तू कहे तो चोदूँ .....तू कहे तो मुटठ मारु                
कातिया -- तो कया ...हमारे साथ रहोगे तो भडुऔ मै नाम होगा तुमहारा...... मजा मिलेगा ,,,,,रुपया पैसा मिलेगा ,,,,,,लोग डरेंगे तुमसे और चूत देंगे तुमहै ........                                                      
चोदने का शौक उनहे ही होता है जिनके लंड मैं पानी होता है                                                   
कातिया --झाँटूनाथ                                          
सनी -- चूत लेने का इतना ही शौक है तो कंडोम का सहारा लेना छोड दें                                     
कातिया-- इसकी माँ चोदनी पडेगी                                                                                        
भाई नया है ना .........जलदी से भेजो सभी के पास,,,,,,,
,,लेखक~चोदुमल गांडवानी---

Share With WhatsApp Friends 
≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈

Related Post

Previous
Next Post »