New Non Veg Hindi Funny Jokes WhatApp Message

बादशाह nahi बाजीगर से पहचानते है लोग  hame…
kyuki…. हम.... Raniyo के सामने झुका nahi करते….!



ऐसी स्टेटस लगाने वाले लड़को को

अगर कोई लड़की hi भी बोल दे तो पूरी रात मुठ मारते रेहते हैं।..
😂😂😂😂😂😂😂😂😂

Share With WhatsApp Friends 
≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈
 सयाना पठान?
पठान एक लड़की को पटाकर कार में जंगल में ले गया।
पठान ने सेक्स शुरू किया तो लड़की बोली, मैं बताना भूल गई कि मैं वेश्या (Prostitute) हूँ और एक बार के 500 रुपये लेती हूँ।
पठान ने मजबूरी में पैसे दे दिए और फिर से शुरू हो गया।
सेक्स करने के बाद सिगरेट पीने लगा।
लड़की: चलो वापस नहीं जाना क्या?
पठान, "मैं बताना भूल गया था कि मैं टैक्सी ड्राईवर हूँ, और यहाँ से शहर जाने के 800 रुपये लेता हूँ।"

Share With WhatsApp Friends 
≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈

घातक जोक
बीवी : मुझे तलाक चाहिए ........

पति : ठंडी तो जाने दे....

Share With WhatsApp Friends 
≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈

Related Post

Previous
Next Post »