Husband Wife Non Veg Hindi Jokes WhatApp Message

 पति पत्नी सुहागरात में सेक्स करने के बाद लेटे हुए थे
बीवी : जानू तुम्हें पता है तुम्हारी लुल्ली दुनिया की सबसे बड़ी लुल्ली है
पति खुश होकर बोला : अच्छा !!!
बीवी : हाँ.. क्योंकि इसके बाद लंड की केटेगरी शुरू हो जाती है
😂😂😂😄😄😂😝😝😝😝😝

Share With WhatsApp Friends 
≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈

 एक नवविवाहित पति-पत्नी जोकि बहरे थे अपना हनीमून मनाने हिल स्टेशन पर चले गए!पति ने पत्नी से इशारों में पूछा डार्लिंग, जब मेरा सेक्स करने का मन हो तो मैं तुम्हें कैसे बताऊँ?पत्नी ने भी इशारों में ही जवाब दिया, अगर तुम सेक्स करना चाहते हो तो एक बार मेरी सीधी वाली चूची काटना, अगर सेक्स करने का मन न हो तो लेफ्ट वाली चूची दो बार काटना! उसका पति उसकी बात से सहमत हो गया, फिर उसकी बीवी ने कहा अगर मेरा सेक्स करने का मन हो तो मैं तुम्हें कैसे बताऊँ?पति ने कहा डार्लिंग, अगर तुम्हारा सेक्स करने का मन हो तो तुम मेरा लिंग एक बार हिलाना अगर नहीं हो तो लिंग को 36 बार हिलाना!

Share With WhatsApp Friends 
≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈≈

Related Post

Previous
Next Post »